शराब तस्करी का नया मामला आया सामने, पुलिस ने चालक समेत 5 को किया गिरफ्तार…

शराब तस्करी का नया मामला आया सामने, पुलिस ने चालक समेत 5 को किया गिरफ्तार…

राज्य में तेजी से बढ़ रहा शराब तस्करी का मामला. शराब माफिया तस्करी के लिए रोज अपना रहे नए-नए हथकंडे. इस कड़ी में यात्री बस में तहखाना बनाकर शराब माफियाओं द्वारा शराब की तस्करी करने का मामला आया सामने.

द दैनिक बिहार, डेस्क : राज्य में शराब तस्करी का मामला तेजी से बढ़ रहा हैं. इस कड़ी में पुलिस ने शराब और गुटखा लेकर जा रहे चालक समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि, वाराणसी से पटना जाने वाली टू बाय टू लग्जरी बस मोहनिया थाना क्षेत्र के एक होटल पर रुकी हुई थी। पुलिस ने जब गुप्त सूचना के आधार पर बस का जांच करना शुरू किया तो बस के डिक्की के अंदर एक तहखाना बना हुआ था, जिसके अंदर पान मसाला का 25 झोला मिला. और इसी झोले के अंदर शराब रखे हुए थे. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चालक सहचालक और 3 यात्रियों को गिरफ्तार कर लिया. वही, गिरफ्तार तीनों शराब तस्कर बताए जा रहे हैं जो पटना और आरा के रहने वाले हैं.

700 लीटर से अधिक शराब हुआ बरामद

इसे लेकर मोहनिया डीएसपी फैज अहमद खान ने बताया पुलिस गुप्त सूचना के आधार पर बस को जप्त किया गया है. और बस से चालक सहचालक समेत कुल 5 लोगों की गिरफ्तारी हुई है. जिसमें 3 शराब के तस्कर हैं और 700 लीटर से अधिक शराब बरामद की गयी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *