RTI कार्यकर्ता बिपिन अग्रवाल की लड़ाई लड़ेगा NAPM…

RTI कार्यकर्ता बिपिन अग्रवाल की लड़ाई लड़ेगा NAPM…

सामाजिक व आरटीआई कार्यकर्ता विपिन अग्रवाल के जघन्य हत्या पर NAPM बिहार संज्ञान लेते हुए अधिवक्ता विद्याकर झा के नेतृत्व में पाँच सदस्यी टीम को हरसिद्धि में भेजा। विद्याकर झा ने परिवार से मिलकर सारी जानकारी लिया साथ ही थाना प्रभारी से मिलकर हो रहे कार्यवाही का जायजा लिया और अपराधियों को जल्द से जल्द अपराधी को गिरफ्तार करने को कहा।

द दैनिक बिहार, डेस्क : सामाजिक व आरटीआई कार्यकर्ता विपिन अग्रवाल के जघन्य हत्या पर NAPM बिहार संज्ञान लेते हुए अधिवक्ता विद्याकर झा के नेतृत्व में पाँच सदस्यी टीम को हरसिद्धि में भेजा हैं. बता दें कि, कार्यकर्ता विपिन अग्रवाल के घर दो वर्ष पहले भी कई अपराधियों द्वारा सामुहिक रूप से हमला किया पर प्रशासन अपराधियों को पकड़ने में नाकाम रही। आयोग के आदेश के बावजूद भी अबतक विपिन अग्रवाल को किसी भी प्रकार की सुरक्षा मुहैया नही कराया गया। इससे प्रथम दृष्टया प्रशासन के रवैये पर भी संदेह होता है। वही बयान करते हुए अधिवक्ता विद्याकर झा ने कहा कि बिपिन अग्रवाल की लड़ाई आज सबसे बड़ी समस्या अतिक्रमण व भ्रष्टाचार के खिलाफ सामाज की सामुहिक लड़ाई है, इसलिए इनकी सारी लड़ाइयों को आगे बढ़ाना ही बिपिन अग्रवाल की सच्ची श्रद्धांजलि होगी ।

गोली मारने से आवाज़ नही दबेगी बल्कि ज्वाला निकलेगा NAPM

NAPM इसकी लड़ाई लड़कर अतिक्रमणकारिओ और भ्रष्टाचारियो को करारा जवाब देते हुए ये सबक सिखाएगी कि गोली मारने से आवाज़ नही दबेगी बल्कि ज्वाला निकलेगा साथ ही हम सरकार से CBI जांच की मांग किया। वही, मौके पर प्रतिनिधि मंडल के आरटीआई कार्यकर्ता नवीन कुमार, युवा संगठन के अध्यक्ष सह सामाजिक कार्यकर्ता रंजीत गिरी, लोक संघर्ष समिति के जिला संयोजक(पश्चिमी चंपारण) अमर राम, बिहार दिव्यांग संघ के शिवमंगल साह व स्थानीय लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *