राजधानी पटना में पुलिस पर अतिक्रमणकारियों का हमला, पुलिस बल ने भी किया लाठीचार्ज…

राजधानी पटना में पुलिस पर अतिक्रमणकारियों का हमला, पुलिस बल ने भी किया लाठीचार्ज…

राजधानी पटना से सामने आई बड़ी खबर. पटना के मलाही पकड़ी इलाके में पुलिस के ऊपर अतिक्रमणकारियों ने बोला हमला. साथ ही पुलिस टीम के ऊपर रोड़ेबाजी की खबर. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी किया लाठीचार्ज.

द दैनिक बिहार, डेस्क : राजधानी पटना में अतिक्रमणकारियों ने पुलिस बल पर हमला कर दिय. बता दें कि, ये घटना राजधानी पटना के कंकड़बाग थाना इलाके की है. जहां मलाही पकड़ी के पास अवैध रूप से झोपड़ी बनाकर रहे रहे लोगों को हटाने गई पुलिस की टीम पर हमला किया गया. साथ ही अतिक्रमणकारियों ने पुलिस पर पथराव भी किया. वही, रोड़ेबाजी के बाद अतिक्रमण हटाने गई नगर निगम की टीम मौके से भाग गयी. हालांकि, लोगों का आक्रोश भड़कता देख अधिक पुलिस बल को बुला दिया गया हैं. और अतिक्रमणकारियों को समझाने की कोशिश की जा रही है. लेकिन झुग्गी झोपड़ियों पर नगर निगम का डंडा चलने से वो नाराज है.

सरकार के तरफ से नहीं दी जाती कोई सुविधा

मालूम हो कि, पटना पुलिस ने भी अतिक्रमणकारियों पर लाठीचार्ज किया है. और झोपड़ी में बंधी बकरी को खोलने गई महिला को पुलिस ने पीटा है. वही, इसे लेकर स्थानीय लोगों का कहना है कि वो काफी लंबे समय से इस जगह पर झुग्गी-झोपड़ी बनाकर रह रहे हैं. लेकिन बिहार सरकार की ओर से उन्हें कोई सुविधा भी उपलब्ध नहीं कराई जाती है. और समय-समय पर झोपड़ी को तोड़ कर गरीबों को परेशान किया जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *