पप्पू यादव को मिली जमानत, जाप नेताओं-कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल…

पप्पू यादव को मिली जमानत, जाप नेताओं-कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल…

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव हुए बाइज्जत बरी. जाप नेताओ और कार्यकर्ताओ में ख़ुशी की लहर. इस मौके पर जाप युवा प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर ने कहा कि सत्य परेशान हो सकता है, परंतु परास्त नहीं.

दैनिक बिहार, डेस्क : इस वक्त की बड़ी खबर बिहार से सामने आ रही है. जाप अध्यक्ष पप्पू यादव को लंबे समय के इंतजार के बाद आज मधेपुरा कोर्ट से जमानत मिल गई है. जमानत मिलने के बाद से ही जन अधिकार पार्टी (लो) के नेताओं और कार्यकर्ताओं की ख़ुशी का ठिकाना नहीं है. इसी संदर्भ में जाप युवा प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर ने पप्पू यादव की रिहाई को जनता की जीत बताते हुए कहा कि सत्य परेशान हो सकता है, परंतु परास्त नहीं. हम लोग देश के संविधान और न्याय प्रक्रिया में भरोसा रखते हैं, जिसके सामने छल, कपट और साजिशों का परास्त होना तो निश्चित था.

आगे दानवीर ने कहा कि, क्रांति नायक पप्पू यादव ने कोरोना महामारी के दौरान असंख्य लोगों की जान बचाने का काम किया था. अस्पताल माफिया, एम्बुलेंस चोर सांसद और भाजपा के दबाव में बिहार सरकार ने इनपर कई तरह के बेबुनियाद आरोप लगाए थे. बिहार सरकार ने उन्हें साजिश के तहत जेल भेजा था. उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के वक्त जब सत्ताधारी एवम विपक्ष के नेता अपने-अपने घरों में दुबक कर बैठे थे, उस वक्त अपने मेजर ऑपरेशन के बाद भी एकमात्र श्री पप्पू यादव जी सम्पूर्ण बिहार में अस्पताल से लेकर शमशान घाट तक जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे थे. वह लाचार और बेबस लोगों के बीच दवाई, ऑक्सीजन, भोजन, अस्पतालों में बेड, एम्बुलेंस आदि मुहैया करवा रहे थे. उन्होंने जनता की भलाई के बहुत सारे काम किए हैं. जिसकी वजह अभी हाल ही में IMA (इंडियन मेडिकल एसोसिएसन) ने उन्हें सम्मानित भी किया था.

न्याय व्यवस्था के लिए सदैव रहेंगे आभारी

उन्होंने आगे कहा कि इसके लिए हम देश के संविधान और न्याय व्यवस्था के आभारी और सदैव रहेंगे. साथ ही पार्टी व उनके समर्थकों का दिल से आभार व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि आपकी दुआ कबूल हुई. इसी दौरान दानवीर नेता व कार्यकर्ताओं के बीच मिठाई बांट कर खुशियां मनाते और न्यायालय के फैसले का स्वागत करते नजर आए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *