जिला भ्रमण पर निकले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, वैशाली से किए शुरूआत..

जिला भ्रमण पर निकले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, वैशाली से किए शुरूआत..

राज्य के मौजूदा हालात का जायजा लेने के लिए मुख्यमंत्री निरीक्षण के लिए निकले हैं. उनके दौरे का मुख्य उद्देश्य कोरोना अनलॉक में छूट को लेकर सरकार के फैसले से जोड़कर देखा जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक आगामी कोरोना अनलॉक में तमाम प्रतिबंधों से छूट खत्म की हो सकती हैं.

द दैनिक बिहार, डेस्क : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राज्य के विभिन्न जिलों का दौरा कर रहे हैं. जिसकी शुरुआत उन्होंने वैशाली जिले से की हैं. ऐसा माना जा रहा हैं कि वो कोविड प्रोटोकॉल का जायजा लेने के लिए भ्रमण पर निकले हैं। मुख्यमंत्री देखना चाह रहे हैं कि लोग मास्क लगाने को लेकर कितने जागरूक हैं। और विभिन्न स्थलों पर सामाजिक दूरी का पालन हो रहा है या नहीं, साथ ही जिले की परिवहन व्यवस्था का क्या हालचाल है। वही, इनसब के संबंध में वो जांच पड़ताल के लिए खुद निकले हैं। सूत्रों के मुताबिक सीएम और भी कई जिलों का जायजा लेंगे। और यह कार्यक्रम पूरे दिन चलेगा.

सड़क मार्ग से बाढ़ प्रभावित जिलों का दौरा करेंगे मुख्यमंत्री

मालूम हो कि, मुख्यमंत्री पहली बार सड़क मार्ग से बाढ़ प्रभावित जिलों का भी दौरा कर सकते हैं। हालांकि, उन्होंने अब तक बाढ़ प्रभावित जिलों का सिर्फ हवाई सर्वेक्षण किया हैं. जिसे लेकर विपक्ष अक्सर सवाल उठाता रहा है, नीतीश कुमार प्रदेश की जनता की वास्तविक समस्या से बचने की कोशिश कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *