रोहिणी आचार्य के बाद अब लालू की एक और बेटी ट्विटर से सुशील मोदी को बना रही निशाना…

रोहिणी आचार्य के बाद अब लालू की एक और बेटी ट्विटर से सुशील मोदी को बना रही निशाना…

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर एक बार फिर लालू प्रसाद यादव की बेटी भड़क गई हैं। उन्होंने सुशील मोदी को फिर से निशाने पर लिया है।

चेतना प्रकाश, द दैनिक बिहार : लालू प्रसाद यादव दिल्‍ली में बड़ी बेटी मीसा के घर पर स्‍वास्‍थ्‍य लाभ लेने के साथ ही बिहार की राजनीति पर नजर बनाए हुए हैं। उनके साथ ही उनके दोनों बेटे, तेज प्रताप यादव और नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव भी ट्विटर पर सक्रिय रूप से दिखाए देते हैं। 

रोहिणी ने अकेले संभाला था मोर्चा
इससे पहले सुशील मोदी की शिकायत पर लालू की बेटी, रोहिणी का ट्विटर अकाउंट 17 घंटे के लिए ब्लॉक कर दिया गया था। लेकिन जब रोक हटी तो रोहिणी पुराने तेवर में फिर से नजर आईं। दरअसल, सुशील मोदी के लिए असंसदीय भाषा का प्रयोग करने के कारण ब्लॉक कर दिया गया था! सुशील मोदी ने राबडी़ देवी के साथ-साथ लालू प्रसाद पर भी निशाना साधा था। उन्होंने ट्विटर पर लिखा था, घरेलू महिला राबड़ी देवी को सीधे मुख्यमंत्री बनवा कर क्या लालू प्रसाद संसदीय लोकतंत्र की व्यवस्था को दुरुस्त करने की क्रांति कर रहे थे?

राज लक्ष्मी अपनी दीदी का दे रही साथ
राज लक्ष्‍मी यादव (लालू-राबड़ी की सबसे छोटी बेटी) भी ट्विटर वॉर में कूद पड़ी हैं। उन्‍होंने मां राबड़ी देवी का बचाव करते हुए सुशील मोदी पर तीखा हमला किया है। राज लक्ष्‍मी यादव ने घरेलू महिला शब्‍द पर कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा है कि उनकी मां राबड़ी देवी ने बिहार में सात सालों तक राजकाज चलाया। उन्‍हें गर्व है कि वे बिहार की पहली और अब तक की इकलौती महिला मुख्‍यमंत्री रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *