डोरंडा कोषागार से निकासी मामले में कोर्ट आज बताएगा, लालू की सुनवाई फिजिकली होगी या नहीं

डोरंडा कोषागार से निकासी मामले में कोर्ट आज बताएगा, लालू की सुनवाई फिजिकली होगी या नहीं

मामले में सुनवाई के लिए 11 अगस्त की तारीख निर्धारित की गई है। मालूम हो कि सोमवार को सीबीआई के स्पेशल कोर्ट में डोरंडा कोषागार से 139 करोड़ 35 लाख की अवैध निकासी से जुड़े चारा घोटाले के सबसे बड़े मामले में बचाव पक्ष की ओर से बहस शुरू होनी थी।

द दैनिक बिहार, सेंट्रल डेस्क: चारा घोटाला के सबसे मामले में सोमवार को आरोपियों की ओर से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बहस नहीं किया गया। बचाव पक्ष के वकील अपने अपने अपने आरोपियों की ओर से मामले में फिजिकल तरीके से बहस करना चाहते है। इस संदर्भ में आरोपियों के वकीलों की ओर से कोर्ट में आवेदन दिया गया है। आवेदन के माध्यम से आरोपियों के वकील ने कोर्ट से मामले में फिजिकल तरीके से बहस करने की अनुमति मांगी है।

मामले की सुनवाई 11 अगस्त को है

गौरतलब है कि उक्त आवेदन पर कोर्ट ने सीबीआई से जवाब मांगा है। मामले में सुनवाई के लिए 11 अगस्त की तारीख निर्धारित की गई है। मालूम हो कि सोमवार को सीबीआई के स्पेशल कोर्ट में डोरंडा कोषागार से 139 करोड़ 35 लाख की अवैध निकासी से जुड़े चारा घोटाले के सबसे बड़े मामले में बचाव पक्ष की ओर से बहस शुरू होनी थी। सीबीआई के विशेष न्यायाधीश एसके शशी की अदालत में चारा घोटाला कांड संख्या आरसी 47ए/96 में मुकदमे का सामना कर रहे 78 आरोपियों की ओर से उनके पैरवीकार अधिवक्ताओं ने अर्जी डाली। इसमें राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद, पूर्व सांसद जगदीश शर्मा, डॉ आरके राणा एवं अन्य की अर्जी शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *