JDU सांसद का कौशलेंद्र कुमार का बड़ा खुलासा, बोले.. मेरा भी फोन टैप हुआ, पेगासस जांच की सख्त जरुरत…

JDU सांसद का कौशलेंद्र कुमार का बड़ा खुलासा, बोले.. मेरा भी फोन टैप हुआ, पेगासस जांच की सख्त जरुरत…

पेगासस जासूसी कांड की जांच को लेकर जदयू के ओर से मांग बढ़ते जा रहा हैं. पार्टी इस मामलें पर एक कदम और आगे बढ़ते हुए मोदी सरकार की घेराबंदी तेज कर दी हैं. वही, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को पेगासस जासूसी कांड की जांच कराने की मांग उठाई थी. और अब उनके सांसद कौशलेंद्र कुमार ने इसपर बड़ा खुलासा किया हैं.

द दैनिक बिहार, डेस्क : पेगासस जासूसी कांड इन दिनों चर्चा में हैं. बीते दिनों मुख्यमंत्री ने इसे लेकर जांच की मांग की थी. वही, अब नालंदा से जदयू सांसद कौशलेंद्र कुमार ने कहा है कि उनका खुद का फोन टैप किया गया. बता दें की, और भी कई केंद्रीय मंत्री भी यही कह रहे हैं. ऐसे में ये जरूरी हैं कि पेगासस कांड की जांच हो. सांसद कौशलेंद्र कुमार ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पेगासस रिपोर्ट की जांच कराने की मांग कर कुछ भी गलत नहीं किया है. और हम एनडीए का विरोध नहीं कर रहे. बल्कि जांच कराने से केंद्र सरकार को लाभ मिलेगा. इसके साथ ही जदयू सांसद ने कहा है कि नीतीश कुमार ने केंद्र सरकार के फायदे की बात कही है. उन्होंने कहा की कई केंद्रीय मंत्रियों के फोन टैप किया गया. इसलिए अगर जांच होती है तो इसमें कुछ भी गलत नहीं है. लोगों को ये समझना चाहिए कि हम एनडीए का विरोध नहीं कर रहे हैं मेरा फोन भी टैप किया गया. इसपर कई लोग लगातार सवाल कर रहे हैं. ऐसे में जरूरी हैं कि पेगासस कांड की जांच निष्पक्ष तरीके से हो.

पेगासस जांच में कोई हर्ज नहीं – नितीश
तो कही न कही कौशलेंद्र कुमार के इस बयान के बाद ये साफ हो गया है कि, जदयू इस मामले पर पीछे हटने वाली नहीं हैं. वही, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कल कहा था कि पेगासस को लेकर अगर विपक्ष की चिंता है और संसद की कार्यवाही नहीं चल पा रही तो इस हाल में केंद्र सरकार को जांच करा लेनी चाहिए. इसमें कोई परेशानी नहीं हैं. साथ ही अब उनके सांसदों ने भी या बात करनी शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *