मुर्गी विवाद को लेकर दो गुटों के बीच गोलीबारी, कई लोग घायल, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस…

मुर्गी विवाद को लेकर दो गुटों के बीच गोलीबारी, कई लोग घायल, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस…

राजधानी पटना से आयी बड़ी खबर. जहां मुर्गी को लेकर हुआ दो गुटों के बीच जमकर विवाद. दोनों समुदायों के तरफ से की गयी पथराव और फायरिंग.

द दैनिक बिहार, डेस्क : इस वक्त की बड़ी खबर बिहार की राजधानी पटना से सामने आ रही है. पटना के मनेर में महज़ मुर्गी को लेकर हुए विवाद की वजह से दो समुदायों के बीच जमकर पथराव और फिर गोलीबारी का मामला सामने आया है. इस घटना में कई लोगों के घायल होने की सूचना मिली है. वहीं इसी दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को काबू में लेकर बड़ा बवाल होने से टाला. इस घटना में पुलिस ने दोनों समुदायों के आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया है. अबतक मिली जानकारी के मुताबिक मनेर के बांक पंचायत स्थित बांक गांव में सोमवार की शाम मुर्गी फार्म के मालिक गुड्डू मियां और चौरसिया जी के बीच मुर्गी फार्म को लेकर नोकझोंक शुरू हो गयी है.

देखते ही देखते बात इतना बढ़ गई थी कि दोनों तरफ से पथराव शुरू हो गए. पथराव के बाद घटनास्थल पर दोनों तरफ के समर्थकों की भीड़ उमर पड़ी. जिसके बाद दोनो गुटों के समर्थकों के बीच जमकर मारपीट और गोलीबारी शुरू हो गई. गोलीबारी से पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. जिसके बाद लोग अपनी- जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना तुरंत मनेर थाने को दी.

गांव में तैनात किया गया पुलिस बल
इस मामले के संदर्भ में एएसपी सैयद इमरान मसूद ने बातचीत के दौरान कहा कि घटना का वीडियो मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने बनाया है. पुलिस उस वीडियो की तलाश में जुटी है. एसपी ने आगे बताया कि, पुलिस वीडियो के आधार पर लोगों को नामजद कर हिरासत में लेगी. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. स्थिति की गंभीरता को देखते हुए गांव में पुलिस बल की तैनाती की गई है. पुलिस लोगों की हर गतिविधियों पर गंभीरता से नजर बनाए हुए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *