बाढ़ पीड़ितों के मदद के लिए पहुंचा ‘चिराग का आहार’, लोजपा नेताओ और कार्यर्ताओ ने वितरण की राहत सामग्री…

बाढ़ पीड़ितों के मदद के लिए पहुंचा ‘चिराग का आहार’, लोजपा नेताओ और कार्यर्ताओ ने वितरण की राहत सामग्री…

राज्य के कई जिले बाढ़ से प्रभावित. सरकार के तरफ से किया गया हैं बाढ़ राहत कैंप की व्यवस्था. पर लोगों को नहीं मिल पा रहा लाभ. वही, अब लोजपा ने उठाया लोगों को बाढ़ की समस्या से निकालने और उन तक मदद पहुंचाने का जिम्मा. इसी कड़ी में आज वैशाली विधानसभा अंतर्गत कई पंचायतों में बाढ़ राहत सामग्री का किया गया वितरण.

दैनिक बिहार, डेस्क : बिहार के कई जिलें पूरी तरह से बाढ़ प्रभावित हो चुके हैं. सरकार के तरफ से कई राहत कैंप भी लगाए गए हैं. फिर भी लोगों को इसका लाभ नहीं मिल पा रहा हैं. वही, अब बाढ़ पीड़ितों के मदद के लिए लोजपा चिराग गुट आगे आई हैं. बता दें कि, वैशाली प्रखंड के चक अलह दाद , सलेमपुर, जतकौली, पटेढ़ी बेल्सर प्रखंड में साइन, करनेजी पंचायत में बाढ़ राहत के लिए ‘चिराग का आहार’ नाम से खाद्य सामग्री का वितरण किया गया. और लोजपा नेताओं ने पानी में डूबे इलाकों में जाकर लोगों के बीच फ़ूड पैकेट का वितरण किया. और नेताओं ने जिस बैग में भोजन का वितरण किया, उसमें LJP अध्यक्ष चिराग पासवान की तस्वीर और ‘चिराग का आहार’ लिखा हुआ था.

सरकार नहीं कर रही बाढ़ पीड़ितों के लिए व्यवस्था- लोजपा प्रवक्ता

मालुम हो कि, इस मौके पर लोजपा के प्रदेश प्रवक्ता और वैशाली से विधानसभा चुनाव लड़ चुके अजय कुशवाहा ने क्षेत्र के मौजूदा विधायक और बिहार सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि, सरकार द्वारा बाढ़ पीड़ितों के लिए कोई व्यवस्था नहीं की जा रही है. और बाढ़ पीड़ित जैसे-तैसे अपना जीवन बसर कर रहें हैं. उन्होंने कहा कि, यहां लोगों के लिए शौचालय तक का इंतजाम नहीं हैं. इस क्षेत्र के स्थानीय विधायक जदयू से हैं लेकिन फिर भी सरकार का इसपर कोई ध्यान नहीं है. साथ ही वितरण कार्यक्रम में लोजपा के कई नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *