गैस एजेंसी के पिकअप चालक की बेरहमी से हत्या, बधार में फेंका शव…

गैस एजेंसी के पिकअप चालक की बेरहमी से हत्या, बधार में फेंका शव…

बिहार में तेजी से बढ़ रहा अपराध का ग्राफ। अपराधियों ने की पिकअप छलक की बेरहमी से हत्या। मामलें की छानबीन कर रही पुलिस।

द दैनिक बिहार, डेस्क : बिहार में अपराधियों की हिम्मत दिनों दिन बढ़ती चली जा रही है। बेखौफ अपराधी अब वारदात को अंजाम देने के लिए रात का इंतजार नहीं करते है। दिनदहाड़े हो रहे अपराधों की संख्या बढ़ती जा रही है और बिहार पुलिस इन अपराधों को रोकने के लिए कोई ठोस कदम उठाते नजर नहीं आ रही है। ताजा मामला बिहार के पैमार गांव से सामने आ रहा है। पैमार गांव के समीप एक पिकअप वैन चालक की लोहे की रॉड से पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी गईं और हत्या के बाद आरोपियों ने शव को बधार में फेंक दिया गया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में मृतक पिंटू चौधरी के परिजन नालंदा के दलदलीचक निवासी पवन कुमार ने गांव के ही एक व्यक्ति के खिलाफ पुनपुन थाना में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

घटनास्थल से लोहे की रॉड हुई बरामद

पवन ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसका बहनोई नौबतपुर के कटरिया थाना का रहने वाला था। वह गैस एजेंसी का पिकअप चालक था। इसी वजह से वह गांव में किराए के मकान में रहते थे। सोमवार की दोपहर वह घर से काम के लिए निकले तो लेकिन वापस नही लौटे। मंगलवार की सुबह चौड़ीपर के समीप बधार में उनका शव मिला। उनकी हत्या लोहे की रॉड से पीटकर की गई है।
आपको बता दें कि पुनपुन थाना के एसएचओ कुंदन कुमार सिंह ने बातचीत के दौरान बताया कि घटना स्थल से लोहे की रॉड बरामद हुई है। मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *