लखीसराय जिले में 63 कार्टून शराब बरामद, पंचायत चुनाव में खपाने की चल रही थी तैयारी…

लखीसराय जिले में 63 कार्टून शराब बरामद, पंचायत चुनाव में खपाने की चल रही थी तैयारी…

लखीसराय जिले में उत्पाद विभाग की टीम ने विदेशी शराब की बड़ी खेप की बरामद. इस खेप को पंचायत चुनाव में खपाने की चल रही तैयारी. लखीसराय उत्पाद विभाग की टीम ने जिले में एक पिकअप वैन से भारी मात्रा में विदेशी शराब किया बरामद. साथ ही, शराब मिलने के बाद पुलिस ने पिकअप के ड्राइवर और खलासी को भी किया गिरफ्तार.

द दैनिक बिहार, डेस्क : लखीसराय जिले में उत्पाद विभाग की टीम ने विदेशी शराब की बड़ी खेप बरामद की. इस खेप को पंचायत चुनाव में खपाने की तैयारी चल रही थी. बता दें कि, अधीक्षक शैलेंद्र कुमार ने बताया कि, ये विदेशी शराब की खेप पड़ोसी राज्य झारखंड के गिरिडीह से लाई जा रही थी. और पिकअप वैन में सड़ी हुई सब्जी रखी थी, ताकि पुलिस को चेकिंग के क्रम में भी भनक नहीं लगे. वही, गिरफ्तार दोनों युवक गिरिडीह के ही रहने वाले हैं. साथ ही उत्पाद अधीक्षक ने ये भी दावा किया है कि इसे पंचायत चुनाव में खपाने की तैयारी थी. जबकि, पुलिस ने जब ड्राइवर से पूछताछ की तो ड्राइवर ने बताया कि हमलोग शराब गिरिडीह से ला रहे हैं और हमें ये लखीसराय के बाहर तक ले जाना था.

जिला पुलिस अधीक्षक ने सभी थानों को सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाने का दिया निर्देश

मालूम हो कि, लखीसराय पुलिस की इस मुस्तैदी से शराब माफियाओं मे खौफ पैदा हो गया है. वही, जिला पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार ने भी सभी थानों को सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाने का आदेश दिया हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *