बेगूसराय जिलें में ठनका गिरा, 2 बहनों की मौत…

बेगूसराय जिलें में ठनका गिरा, 2 बहनों की मौत…

बेगूसराय जिले में गिरा ठनका, दो बहनों की मौत. वहीं, इस घटना में एक अन्य बच्ची गंभीर रूप से घायल. घटना के बाद से परिजनों में मचा कोहराम.

द दैनिक बिहार, डेस्क : बिहार के बेगूसराय जिलें में आज ठनका गिरने से 2 बहनों की मौत हो गयी. बता दें कि, ये घटना सिंघौल सहायक थाना क्षेत्र के बागवारा मौजे गाछी की है. वही, मरने वाली दोनों बच्चियां आपस मे चचेरी बहनें हैं. और घायल हुई उनकी बच्ची भतीजी है. इस घटना के बाद से गांव में कोहराम मच गया है और लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई है.

घटना को लेकर बताया जा रहा हैं कि, लड़वार वाड़ा वार्ड नंबर 1 के रहने वाले मोहम्मद असलम की 10 वर्षीय बेटी रहीमा खातून और स्वर्गीय मोहम्मद जाकिर की 11 वर्षीय बेटी मुस्कान परवीन अपने भतीजी मोहमद मौजिम की बेटी रानी के साथ बागवारा मौजे में जलावन के लिए पत्ता चुनने गई थी. तभी तेज ठनका गिरने से दोनों की मौके पर मौत हो गई. जबकि, रानी गंभीर रूप से घायल हो गई है, जिसका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है.

मौके पर पहुंची पुलिस

वही, घटना की जानकारी मिलते ही गांव में कोहराम मच गया और स्थानीय लोग वहां इकठ्ठा होकर रोने बिलखने लगे. हालांकि, सिंघौल सहायक थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया हैं. और आगे की कार्रवाई कर रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *