चिराग के दौरे से विपक्षी प्रत्याशियों की बढ़ी बेचैनी, लोजपा ने किया जीत का दावा…

चिराग के दौरे से विपक्षी प्रत्याशियों की बढ़ी बेचैनी, लोजपा ने किया जीत का दावा…

Darbhanga, The Dainik Bihar : दरभंगा जिले के कुशेश्वर स्थान में लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने मंगलवार को कुशेश्वरस्थान विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी अंजू देवी के पक्ष जनसंपर्क अभियान चलाया। जानकारी हो कि विधानसभा क्षेत्र के हिरणी, हरौली, सहरवाघाट, समैला, पकाही, मोरकाही, चिंगरी, बलहा एवं सिमराहा सहित दर्जन भर गांवो में लोगों से जनसंपर्क किया। इस दौरान श्री पासवान ने आम जनता से हेलिकॉप्टर छाप पर बटन दबाकर विजय बनाने की अपील की। मौसम खराब होने के बावजूद भी लोगों में चिराग पासवान से मिलने की होड़ लगी हुई थी। लोग भारी बारिश में भींगते हुए चिराग पासवान का गर्मजोशी के साथ स्वागत करते हुए नजर आ रहे थें। वहीं चिराग पासवान ने आम लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं लोगों के अंदर जो जोश देख रहा हूं वह जोश निश्चित रूप से कुशेश्वरस्थान के तकदीर को बदलेगा।

युवा एवं दलित विरोधी नीतीश सरकार को उखाड़ फेकने की काम करेंगी। श्री पासवान ने आगे कहा कि नीतीश सरकार सड़क की जाल बिछाने की बात करती है लेकिन साफ झलक रहा है कुशेश्वरस्थान विधानसभा की सड़कों की स्थिति बदतर है। सीएम नीतीश कुमार कुशेश्वरस्थान विधानसभा में अपने दर्जन भर मंत्री एवं विधायकों को उतार दिए है, कई सांसद कैंप कर रहे हैं। लेकिन इन सांसदों का काफिला उस समय कहां गायब था, जब यहां के लोग बाढ़ की विभिषका को झेल रहे थें। जब कोरोना महामारी से यहां के लोग परेशान थे। चिराग ने आगे कहा कि कुशेश्वरस्थान में एक ढ़ंग का अस्पताल नही है, लेकिन नीतीश कुमार ढ़ीढ़ोरा पीटेंगे की 16 वर्षों में इतना विकास हुआ। उन्होंने कहा कि अगर सही में विकास हुआ तो सीएम नीतीश बताएं कि कुशेश्वरस्थान विधानसभा में एक भी ढंग का अस्पताल क्यों नही है। साथ ही उन्होंने आगे कहा कि कुशेश्वरस्थान में महाविद्यालय नही है और यहां की युवा विरोधी सरकार विकास की बात करती है। पार्टी के संसदीय बोर्ड के प्रदेश अध्यक्ष हुलास पांडे ने भी युवाओं से अपने प्रत्याशी के पक्ष में भारी मतों से मताधिकार का अपील किया।

मौके पर पार्टी के संसदीय बोर्ड के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी, पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शाहनवाज अहमद कैफी, संसदीय बोर्ड के प्रदेश अध्यक्ष हुलास पांडेय, प्रत्याशी अंजू देवी एवं संजय पासवान सहित कई लोग मौजूद थें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *